1678346

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस को महंगा पड़ा ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना, अकाउंट से गायब हुए इतने रुपए

Photo of author

By jeenmediaa


Akanksha Juneja Cheated Online: देशभर में ऑनलाइन ठगी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। आम लोगों के साथ ही सेलेब्स भी अक्सर धोखाधड़ी का शिकार हो रहे हैं। टीवी शो 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा भी ठगी का शिकार हो गई है। हाल ही में ऑनलाइन खाना आर्डर करने के दौरान आकांक्षा के साथ 30 हजार रुपए की धोखाधड़ी हो गई।
 

ईटाइम्स संग बात करते हुए आकांक्षा जुनेजा ने कहा, जब मैंने बाहर से खाना ऑर्डर किया तो उसके बाद मुझे किसी कंपनी से फोन आया। उन्होंने मुझे कहा कि आपके पास एक लिंक आया होगा उस लिंक पर क्लिक पर अपने ऑर्डर को कंफर्म करें। जब मैंने पूछा कि ऐसा तो नहीं होता है। तो उन्होंने कहा- नया प्रोटोकाल है।

 

आकांक्षा ने कहा, जैसे ही मैंने लिंक पर क्लिक किया तो मेरे अकाउंट से हर 5 मिनट में 10 हजार रुपए कटने लगे। मैं सोच ही रही थी ऐसा क्यों हो रहा है तभी मुझे वो लिंक क्लिक किया। मैंने तुरंत बैंक को फोन किया और अपना अकाउंट ब्लॉक करवाया। लेकिन तब तक मुझे 30 हजार का चूना लग चुका था।

 

एक्ट्रेस ने कहा, जब मेहनत की कमाई के पैसे ऐसे चले जाते हैं तो बहुत तकलीफ होती है। लोगों को आजकल होने वाले इस तरह के घोटालों से सावधान रहना चाहिए। जिसने मुझे ये लिंक भेजा था उसने मेरा फोन हैक कर लिया था। इसलिए कभी भी किसी अनजान शख्स के भेजे गए लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment