1678346

कार्ल पेई की प्रतिक्रिया, नथिंग फोन 2 का डिज़ाइन जल्द ही इनफिनिक्स द्वारा आगामी गेमिंग फोन के लिए क्लोन किया जा सकता है

Photo of author

By jeenmediaa


इस हफ्ते की शुरुआत में भारत में नथिंग फोन 2 लॉन्च किया गया था और यूके स्टार्टअप के नवीनतम हैंडसेट का डिज़ाइन जल्द ही किसी अन्य स्मार्टफोन कंपनी द्वारा क्लोन किया जाएगा। भारत सहित वैश्विक बाजारों में नथिंग फोन 2 की शुरुआत के कुछ दिनों बाद, इनफिनिक्स ने संकेत दिया है कि वह नथिंग हैंडसेट के समान रियर डिजाइन के साथ एक नया स्मार्टफोन जारी करेगा, जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप से लेकर रियर पैनल पर एलईडी स्ट्रिप्स शामिल हैं। नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने भी ट्विटर पर इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Infinix ने गुरुवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में “GT” नामक आगामी स्मार्टफोन का एक टीज़र साझा किया, जिसे पहली बार कंपनी के सामुदायिक प्लेटफ़ॉर्म, XClub पर पोस्ट किया गया था। कंपनी द्वारा साझा की गई छवि से पता चलता है कि कंपनी के डॉट मैट्रिक्स फ़ॉन्ट के साथ केंद्र में अक्षर एन के आसपास ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के एक खंड के साथ नथिंग फोन के दो आरेख दिखाई देते हैं। तीसरे आरेख में एक हैंडसेट दिखाया गया है जिसमें ऊपरी-बाएँ कोने पर दो रियर कैमरे भी हैं, और जो पीछे के पैनल पर ग्लिफ़ इंटरफ़ेस जैसा दिखता है।

इनफिनिक्स जीटी नथिंग फोन क्लोन स्टफलिस्टिंग्स इनफिनिक्स

Infinix के आगामी GT सीरीज स्मार्टफोन का रेंडर
फोटो क्रेडिट: मुकुल शर्मा (@stufflistings) के माध्यम से इनफिनिक्स एक्सक्लब

कंपनी ने यह भी कहा कि यह स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए नथिंग फोन के समान दिखता है, और सुझाव दिया कि यह फोन गेमर्स के लिए होगा। हालाँकि, यह पता लगाना मुश्किल है कि क्या फोन में नथिंग फोन 2 की तरह एक समान पारदर्शी रियर पैनल होगा, या क्या इसमें एलईडी स्ट्रिप्स भी होंगी और क्या उनका उपयोग नथिंग के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट की तरह सूचनाएं प्रदर्शित करने के लिए किया जाएगा।

इस बीच, नथिंग के सीईओ कार्ल पेई, जिन्होंने ट्विटर पर टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा साझा किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट देखा, प्रभावित नहीं हुए। “वकीलों को तैयार होने का समय!” उन्होंने शर्मा के एक ट्वीट के जवाब में हंसते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया। पेई ने एक ट्विटर उपयोगकर्ता से भी इसकी पुष्टि की, जिसने पूछा था कि क्या ग्लिफ़ इंटरफ़ेस का पेटेंट कराया गया था, यह कहते हुए कि कंपनी को अपने नवाचारों की रक्षा करनी थी।

11 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया, नथिंग फोन 2 कंपनी के पहली पीढ़ी के फोन 1 के समान दिखता है, जिसने पिछले साल देश में अपनी शुरुआत की थी। ग्लिफ़ इंटरफ़ेस में कुछ दृश्य परिवर्तनों और रियर पैनल के लिए घुमावदार ग्लास पर स्विच के साथ-साथ एक केंद्र-संरेखित छेद पंच सेल्फी कैमरा कटआउट के अलावा, नथिंग फोन 2 दिखने में अपने पूर्ववर्ती के समान है। हालाँकि, स्मार्टफोन के इंटरनल में अधिक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, एक बड़ा LTPO OLED डिस्प्ले और एक बड़ी 4,700mAh की बैटरी शामिल है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment