1678346

कार्ल पेई: कार्ल पेई इस स्मार्टफोन ब्रांड को धमकी क्यों दे रहे हैं?

Photo of author

By jeenmediaa



नथिंग ने इस हफ्ते की शुरुआत में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन नथिंग (2) लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन अपने ग्लिफ़ डिज़ाइन इंटरफ़ेस के लिए जाना जाता है। अब ऐसा लग रहा है कि एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के मशहूर डिजाइन की नकल करने की तैयारी में है कुछ नहीं फ़ोन (2).
स्मार्टफोन निर्माता Infinix ने अपने आगामी स्मार्टफोन का टीज़र जारी किया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसका डिज़ाइन नथिंग फोन (2) जैसा होगा। Infinix ने अपने आगामी GT सीरीज के स्मार्टफोन का एक टीज़र साझा किया है।
कंपनी की साझा छवि में नथिंग फोन के दो चित्र दिखाए गए हैं, जो अद्वितीय ग्लिफ़ इंटरफ़ेस को प्रदर्शित करते हैं। पहले आरेख में केंद्र में अक्षर N दिखाया गया है, जो कंपनी के डॉट मैट्रिक्स फ़ॉन्ट में प्रदर्शित ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के एक खंड से घिरा हुआ है। दूसरा चित्र एक हैंडसेट को दिखाता है जिसमें दो रियर कैमरे ऊपरी-बाएँ कोने पर स्थित हैं, साथ ही जो दिखता है ग्लिफ़ इंटरफ़ेस रियर पैनल पर डिज़ाइन.
स्मार्टफोन निर्माता ने उल्लेख किया है कि आगामी इनफिनिक्स स्मार्टफोन में नथिंग फोन जैसा ही डिज़ाइन होगा। इसमें यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि कार्ल पाई को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने कंपनी को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है।
टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए पोस्ट के स्क्रीनशॉट को देखने पर, नथिंग सीईओ कार्ल पेई अपनी संतुष्टि की कमी व्यक्त की. शर्मा के ट्वीट के जवाब में, पेई ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, “ऐसा लगता है कि वकीलों को तैयार करने का समय आ गया है!” हँसते हुए इमोजी के साथ।
नथिंग फोन (2) लॉन्च हुआ
हाल ही में लॉन्च किया गया नथिंग फोन (2) 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। स्मार्टफोन में 50MP का डुअल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट शूटर है। स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700 एमएएच की बैटरी है।




Leave a Comment