1678346

कपिल शर्मा के शो के कॉमेडियन अतुल परचुरे को हुआ कैंसर, गलत इलाज से बिगड़ी हालत

Photo of author

By jeenmediaa


atul parchure suffering from cancer: एक्टर अतुल परचुरे मराठी से लेकर हिंदी फिल्मों तक में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा चुके हैं। अतुल परचुरे को कपिल शर्मा के शो भी भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब अतुल परचुरे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।
 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान अतुल ने कहा, मेरी शादी के 25 साल पूरे हो गए थे। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था। लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था। मुझे मिचली आ रही थी, और मुझे पता था कि कुछ गड़बड़ है। बाद में मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाइयां दीं लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। 

 

उन्होंने कहा, कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उनकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और मैं कैंसरग्रस्त हूं। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, और उन्होंने कहा, 'हां, आप ठीक हो जाएंगे।'

 

अतुल ने कहा, इलाज का मुझपर उल्टा असर हुआ और हालत पहले से ज्यादा बिगड़ गई। सर्जरी में भी देर हो गई। गलत इलाज ने हालत खराब कर दी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। ऐसे में डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा। बाद में, मैंने डॉक्टर बदला और उचित दवा और कीमोथेरेपी ली।

 

अतुल ने कहा कि मैं कई सालों से कपिल शर्मा कर रहा हूं। उन्होंने मुझे सुमोना के पिता की भूमिका निभाने के लिए बुलाया। मैं अपने कैंसर के कारण उन एपिसोड को नहीं कर सका। मैं कपिल के साथ अंतरराष्ट्रीय दौरे पर जा सकता था। मुझे जल्द ही पता चलेगा मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं या नहीं। 

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment