1678346

कपिल शर्मा का होंठों और चेहरे का मजाक उड़ाना सुमोना चक्रवर्ती को नहीं था पसंद

Photo of author

By jeenmediaa


Sumona Chakraborti: सुमोना चक्रतर्वी को 'द कपिल शर्मा शो' से जबरदस्त पहचान मिली है। इस कॉमेडी शो में सुमोना कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाती दिखती हैं। शो में कपिल अपनी पत्नी बनीं सुमोना का जमकर मजाक उड़ाते हुए दिखते हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू में शो में अपना मजाक उड़ाए जाने पर रिएक्ट किया है।

सुमोना ने बताया कि कपिल का अपने ऊपर किए जाने वाला मजाक उन्हें कभी पसंद नहीं आया। बल्कि वो अपने होंठों और चेहरे का मजाक उड़ाने पर डिस्टर्ब हो जाती थीं। एक बार कपिल शूटिंग के वक्त अपनी लाइन्स भूल गए और उन्होंने सुमोना के होठों और मुंह का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इससे वो काफी परेशान हो गई थीं। 

 

सुमोना ने कहा, शुरुआती दिन काफी चैलेंजिंग थे और मुझे बहुत परेशानी होती थी। मुझे अच्छे से याद है हमारे पहले ही शो में कपिल ने मेरे मुंह का मजाक उड़ाया था। हालांकि ये कोशिश काम नहीं कर पाई थी और कपिल के जोक पर कोई नहीं हंसा था। लेकिन बाद में एक बार फिर कपिल ने ऐसा ही किया और लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आया और फिर वो ये बार-बार करने लगे। वो खुश थे लेकिन मुझे इसे लेकर बेहद बुरा लग रहा था।

 

सुमोना ने कहा, बाद में एक दिन अर्चना पूरन सिंह ने मुझसे इस बारे में बात की थी। वो मेरे साथ बैठीं और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम परेशान क्यों हो। मैंने उन्हें अपनी परेशानी बताई और कहा कि मैं एक स्टैंडअप कॉमेडियन नहीं हूं, मेरे लिए किसी का मजाक उड़ा देना इतना सहज नहीं है। मैं किसी को चुटकुला सुनाऊं तो शायद ही कोई हंसे।

 

उन्होंने कहा, इसके बाद अर्चना ने मुझे काफी समझाया और कहा कि अगर तुमने अपने आप पर हंसना सीख लिया तो तुम कभी अपमानित महसूस नहीं करोगी। होंठ या मुंह की बात छोड़ो तुम्हारे पास कुछ ऐसा भी है जिसे पाने के लिए महिलाएं पैसे देती हैं। 

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment