1678346

कंपनी के अधिकारी का कहना है कि ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ पिछली सीरीज़ की तुलना में 83 प्रतिशत अधिक बिकने की उम्मीद है

Photo of author

By jeenmediaa


स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो को उम्मीद है कि भारत में उसकी रेनो 10 सीरीज की बिक्री पिछले संस्करण की तुलना में 83 प्रतिशत अधिक होगी, कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को कहा।

कंपनी को उम्मीद है कि आगामी त्योहारी सीजन के दौरान रेनो 10 सीरीज कारोबार की गति तय करेगी।

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खानोरिया ने कंपनी के एक कार्यक्रम में कहा, “हम पिछली पीढ़ी की तुलना में रेनो 10 श्रृंखला की बिक्री की कुल मात्रा में 83 प्रतिशत की वृद्धि देख रहे हैं। यह आक्रामक लक्ष्य है जो हमने अपने लिए निर्धारित किया है।”

इवेंट में, कंपनी ने रुपये की कीमत रेंज में तीन 5G स्मार्टफोन – Reno 10 5G, Reno10 Pro 5G और Reno10 Pro+ 5G का अनावरण किया। 39,999 से रु. 54,999.

रेनो स्मार्टफोन के इस संस्करण में कंपनी ने टेलीफोटो पोर्ट्रेट और फास्ट चार्जिंग के लिए एक समर्पित कैमरे पर ध्यान केंद्रित किया है। रेनो 10 सीरीज़ में टेलीफोटो सेंसर की क्षमता 32-मेगापिक्सल से 64-मेगापिक्सल तक है।

रेनो 10 सीरीज का लेटेस्ट वर्जन करीब डेढ़ साल के अंतराल के बाद आया है। कंपनी ने पिछले साल फरवरी में Reno 8T सीरीज लॉन्च की थी।

खनोरिया ने कहा कि भारत कंपनी के लिए ताकत का स्रोत बना हुआ है और इस साल इसमें वृद्धि देखी गई है।

बाजार की स्थितियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ओप्पो बाजार में चुनौतियों के बावजूद आगे बढ़ रहा है।

खानोरिया ने कहा, “यह संभवतः उद्योग के लिए सच है। यह उद्योग के लिए एक कठिन वर्ष रहा है। हां, विपरीत परिस्थितियां हैं, आर्थिक चुनौतियां हैं लेकिन विशेष रूप से भारत के दृष्टिकोण से हमने आश्चर्यजनक सफल लॉन्च की एक श्रृंखला बनाई है। हमें लगता है कि यह भारत में ओप्पो के लिए सबसे अच्छे वर्षों में से एक होने जा रहा है।”

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, ओप्पो ने साल-दर-साल 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की और मार्च 2023 तिमाही में 12 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी के साथ चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया।

ब्रांड लगातार उच्च-स्तरीय खंडों में अपने शिपमेंट का विस्तार कर रहा है, विशेष रूप से ऊपरी मध्य-स्तरीय रेंज (रु. 20,000-रु. 30,000) पर ध्यान केंद्रित करते हुए, जहां इसने सभी ब्रांडों के बीच सबसे अधिक वृद्धि देखी, एफ श्रृंखला द्वारा संचालित 144 प्रतिशत सालाना वृद्धि दर्ज की गई।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment