1678346

ओप्पो रेनो 10 5जी फर्स्ट इंप्रेशन: आवश्यक चीजें पैक करता है

Photo of author

By jeenmediaa


ओप्पो की रेनो सीरीज़ के स्मार्टफोन अपने कैमरा कौशल के लिए जाने जाते हैं और इस साल, कंपनी ने भारत में 2023 के लिए अपने नवीनतम रेनो 10 लाइनअप की घोषणा की है। ओप्पो ने नई दिल्ली में एक इवेंट में ओप्पो रेनो 10 5जी, ओप्पो रेनो 10 प्रो 5जी (फर्स्ट इंप्रेशन), ओप्पो रेनो 10 प्रो+ 5जी और ओप्पो एनको एयर 3 प्रो टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स लॉन्च किए। इस लेख में, हम ओप्पो रेनो 10 5G के बारे में अपना पहला अनुभव साझा करते हैं।

स्मार्टफोन दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, आइस ब्लू और सिल्वर ग्रे, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ और दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ। ब्रांड ने अभी तक कीमत की घोषणा नहीं की है क्योंकि फोन की बिक्री 20 जुलाई को होगी।

ओप्पो रेनो10 5जी बॉडी ओप्पो रेनो10 5जी बॉडी

ओप्पो रेनो 10 5G आइस ब्लू कलर ऑप्शन में है

ओप्पो रेनो 10 5G चमकदार क्रोम साइड रेल्स से सुसज्जित है जो बैक पैनल और कर्व्ड-एज डिस्प्ले के साथ मिश्रित है। दाईं ओर, हमें पावर कुंजी के बाद वॉल्यूम बटन मिलते हैं, जबकि यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, माइक्रोफोन, स्पीकर ग्रिल, सिम स्लॉट नीचे स्थित हैं। स्मार्टफोन के शीर्ष पर, आपको आईआर ब्लास्टर और शोर रद्दीकरण के लिए एक अन्य माइक्रोफोन मिलेगा।

ओप्पो रेनो10 5जी चार्जिंग पोर्ट ओप्पो रेनो10 5जी चार्जिंग पोर्ट

ओप्पो रेनो 10 5G आईआर ब्लास्टर का उपयोग करने वाले उपकरणों के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में कार्य कर सकता है

ओप्पो रेनो 10 5G में मैट-फिनिश बैक पैनल है जो विभिन्न कोणों से देखने पर रंग बदलता है। कैमरा मॉड्यूल थोड़ा बाहर निकला हुआ है, और आप उम्मीद कर सकते हैं कि टेबल पर रखे जाने पर यह थोड़ा डगमगाएगा। रेनो 10 5G पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप से सुसज्जित है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा, सोनी IMX709 सेंसर के साथ 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है। कैमरा इंटरफ़ेस बिल्कुल वैसा ही है जैसा आप ओप्पो डिवाइस से उम्मीद करते हैं और यहां बहुत कुछ नहीं बदला है।

ओप्पो रेनो 10 5G 6.7 इंच कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की अधिकतम रेटेड ब्राइटनेस के साथ आता है। सामग्री के साथ बातचीत करते समय डिस्प्ले सहज है और काफी उज्ज्वल है इसलिए वीडियो सामग्री देखना एक अच्छा अनुभव होना चाहिए। डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

ओप्पो रेनो10 5जी डिस्प्ले ओप्पो रेनो10 5जी डिस्प्ले

ओप्पो रेनो 10 5G का डिस्प्ले HDR10+ सर्टिफाइड है

ओप्पो रेनो 10 5G में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो इस स्मार्टफोन के पतले होने के हिसाब से काफी प्रभावशाली है। यह 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित है, और ओप्पो के ColorOS 13.1 पर चलता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है।

ओप्पो रेनो 10 5G एक प्रीमियम दिखने वाला स्मार्टफोन है जो अधिकांश आवश्यक सुविधाओं जैसे कि तेज चार्जिंग वाली बड़ी बैटरी, अच्छा डिस्प्ले और भरपूर स्टोरेज से लैस है। हालाँकि, इसकी कीमत अंततः तय करेगी कि यह खरीदारों के बीच हिट होगी या मिस।


नया लॉन्च किया गया ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप भारत में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला फोल्डेबल है। लेकिन क्या इसमें Samsung Galaxy Z Flip 4 को टक्कर देने की क्षमता है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।

संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment