1678346

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया

Photo of author

By jeenmediaa


AUSvsIND ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला के आखिर मुकाबले में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वेड ने कहा कि हमने मौसम के कारण यह निर्णय लिया है। आज के मैच में हमारे युवाओं के पास एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करने का मौका है। हमने आज टीम में एक बदलाव करते हुए एलिस को क्रिस ग्रीन की जगह एकादश में शामिल किया गया है।

वहीं भारत के कप्तान सूर्याकुमार यादव ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाह रहे थे। हमने अपने खिलाड़ियों को कहा कि आज के मैच में भी खुल कर खेलना है और अपने खेल का आनंद लेना। हमने आज एक बदलाव करते हुए अर्शदीप को टीम में शामिल किया है। मेडिकल इमरजेंसी के कारण दीपक को वापस घर जाना पड़ा है।

दोनों देशों की टीमें इस प्रकार है:-

भारत:ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, जितेश शर्मा, रिंकू सिंह अक्षर पटेल, मुकेश कुमार, आवेश ख़ान, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह

ऑस्ट्रेलिया:जोश फिलिप, ट्रैविस हेड, बेन मैकडरमोट, आरोन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), बेन ड्वारशुइस, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा।


Leave a Comment