1678346

एशिया कप से पहले कल श्रीलंका में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, यहां देखें मैच

Photo of author

By jeenmediaa


INDvsPAK श्रीलंका में चल रहे Emerging Asia Cup एमर्जिंग एशिया कप में कल भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिलेगा। वैसे तो दोनों ही देशों की ए टीम कल श्रीलंका के आर प्रेमदासा स्टेडिय में आमने सामने होगी लेकिन भारत बनाम पाकिस्तान का मैच ना कोई टीम हारना चाहती है और ना ही दर्शक अपनी टीम को हारते हुए देखना चाहते हैं। यह मैच फैन कोड एप्प पर मैच पास खरीद कर देखा जा सकता है।

भारत ए को ग्रुप बी में नेपाल, यूएई ए और पाकिस्तान ए के साथ रखा गया है जबकि ग्रुप ए में श्रीलंका ए, बांग्लादेश ए, अफगानिस्तान ए और ओमान ए को जगह मिली है।

इस टूर्नामेंट की बात करें तो भारत ने संयुक्त अरब अमीरात को 8 विकेटों से हरा दिया। इसके बाद नेपाल को भी 9 विकेटों से बड़ी मात दी, वह भी तब जब नेपाल ने अपनी वरिष्ठ टीम टूर्नामेंट में उतारी थी। अब भारत को कल पाकिस्तान से भिड़ना है।

वहीं पाकिस्तान ने भी अपने अभियान की शुरुआत संयुक्त अरब अमीरात पर 184 रनों की बड़ी जीत से किया। लेकिन नेपाल की वरिष्ठ टीम के सामने टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी और टीम महज 4 विकेटों से जीत पाई।

प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीम सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी। पहला सेमीफाइनल ग्रुप ए में शीर्ष और ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के बीच होगा। दूसरा सेमीफाइनल ग्रुप बी में शीर्ष और ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल 21 जुलाई को होंगे।फाइनल 23 जुलाई को खेला जाएगा।

भारत ए टीम इस प्रकार है:

यश धुल (कप्तान), बी साई सुदर्शन, अभिषेक शर्मा, निकिन जोस, प्रदोष रंजन पॉल, रियान पराग, निशांत संधू, प्रभसिमरन सिंह, ध्रुव जुरेल, मानव सुथार, युवराज सिंह डोडिया, हर्षित राणा, आकाश सिंह, नितीश कुमार रेड्डी, राजवर्धन हेंगरगेकर।

स्टैंडबाई: हर्ष दुबे, नेहल वढेरा, स्नेल पटेल, मोहित रेडकर।


Leave a Comment