1678346

एचसीएलटेक: एचसीएलटेक अपने डिजिटल मार्केटिंग समाधानों को साइटकोर प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध करता है

Photo of author

By jeenmediaa



एचसीएलटेक घोषणा की कि इसके डिजिटल मार्केटिंग प्रौद्योगिकी समाधान, एडवांटेज एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म और एडवांटेज कंटेंट कनेक्टअब आधिकारिक तौर पर साइटकोर पार्टनर सॉल्यूशन कैटलॉग में सूचीबद्ध हैं साइटकोर बाज़ार. कंपनी का दावा है कि इन समाधानों में विपणक के लिए परिवर्तनकारी सामग्री संचालन और अनुभवों को चलाने में मदद करने की क्षमता है।
“ये अभिनव समाधान व्यवसायों को उद्यम विपणन प्लेटफ़ॉर्म बनाने के लिए सशक्त बनाएंगे जो सार्थक, प्रासंगिक और सहज डिजिटल अनुभव प्रदान करते हैं। हमें विश्वास है कि साइटकोर के साथ हमारा सहयोग उन संगठनों के लिए अत्यधिक मूल्य लाएगा जो अपनी पूर्ण डिजिटल क्षमता को अनलॉक करना चाहते हैं,” कहते हैं।Shyam Enjetiके कार्यकारी उपाध्यक्ष डिजिटल बिजनेस सेवाएँएचसीएलटेक।
एचसीएलटेक का समाधान साइटकोर के साथ कैसे काम करेगा
साइटकोर उत्पाद स्टैक द्वारा संचालित एडवांटेज एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म विभिन्न डिजिटल टचप्वाइंट पर विपणक के लिए डिजिटल मार्केटिंग क्षमताओं को विकसित करने के लिए एक एंड-टू-एंड ढांचा प्रदान करेगा। इसमें ब्रांड मार्केटिंग, संभावना रूपांतरण और प्रतिधारण शामिल है। प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके, उद्यम प्लेटफ़ॉर्म कार्यान्वयन को तेज़ कर सकते हैं, आधुनिक चैनलों की पसंद के साथ कोर सिस्टम और लचीलेपन को निर्बाध एकीकरण प्रदान कर सकते हैं और वितरित कर सकते हैं मार्टेक बड़े पैमाने पर प्लेटफार्म.

दूसरी ओर, एडवांटेज कंटेंट कनेक्ट एक विस्तृत कनेक्टर है जिसका उद्देश्य उत्पाद सामग्री या संपत्तियों को बनाना और सुव्यवस्थित करना है। यह साइटकोर डीएक्सपी में कैटलॉग सिंक्रनाइज़ेशन को भी सक्षम करेगा, सामग्री हब और ऑर्डरक्लाउड. एडवांटेज कंटेंट कनेक्ट सामग्री रचनाकारों को सामग्री स्थिरता और ब्रांड पहचान बनाए रखते हुए विभिन्न चैनलों पर सामग्री को सहयोग करने, प्रबंधित करने और प्रकाशित करने में मदद करने का दावा करता है।

HCLTech 60 देशों में 223,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है और डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड और AI से जुड़ी क्षमताएं प्रदान करता है। कंपनी प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों का एक विस्तृत पोर्टफोलियो पेश करती है और सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करती है। एचसीएलटेक स्वास्थ्य सेवा प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार और मीडिया, खुदरा और के साथ-साथ वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण और जीवन विज्ञान के लिए भी समाधान प्रदान करता है। सीपीजी और सार्वजनिक सेवाएँ। जून 2023 को समाप्त 12 महीनों में कंपनी का समेकित राजस्व कुल 12.8 बिलियन डॉलर था।




Leave a Comment