1678346

एंड्रॉइड 14 बीटा के प्लेटफॉर्म स्थिरता पर पहुंचने के कारण सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज को एक यूआई 6 बीटा अपडेट मिलेगा: रिपोर्ट

Photo of author

By jeenmediaa


Google द्वारा पात्र उपयोगकर्ताओं के लिए एंड्रॉइड 14 बीटा 3.1 अपडेट जारी करने के साथ, सैमसंग द्वारा जल्द ही वन यूआई 6 बीटा अपडेट जारी करने की भी अटकलें हैं। कंपनी फिलहाल अपने फोल्डेबल फोन के अगले संस्करण के लॉन्च की तैयारी कर रही है। हालाँकि, एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई 6 बीटा अपडेट जल्द ही पात्र उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ को इस साल की शुरुआत में Android 13-आधारित One UI 5.1 स्किन के साथ लॉन्च किया गया था।

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग ने पहले ही वन यूआई 6.0 सपोर्ट वाले ऐप्स को अपडेट करना शुरू कर दिया है क्योंकि एंड्रॉइड 14 बीटा प्लेटफॉर्म स्थिरता स्तर पर पहुंच गया है। यह संकेत देता है कि पात्र सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को जल्द ही सैमसंग वन यूआई 6.0 बीटा मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज़ को कथित तौर पर सबसे पहले एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई 6.0 बीटा अपडेट मिलेगा। अन्य योग्य डिवाइसों को “इसके तुरंत बाद” अपडेट मिलने की संभावना है।

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि वन यूआई 6.0 बीटा जुलाई के तीसरे सप्ताह में जारी किया जा सकता है। वन यूआई 6.0 का स्थिर संस्करण इस साल के अंत से पहले उपलब्ध कराए जाने की अटकलें हैं।

Google ने पिछले महीने योग्य Pixel उपयोगकर्ताओं के लिए Android 14 बीटा 3.1 अपडेट जारी किया था। तकनीकी दिग्गज ने अपने समर्थन पृष्ठ पर कहा कि एंड्रॉइड 14 का बीटा 3 संस्करण प्लेटफ़ॉर्म स्थिरता लाता है। इसका मतलब है कि आगामी सॉफ़्टवेयर संस्करण अंतिम आंतरिक और बाह्य एपीआई और अंतिम ऐप-फ़ेसिंग व्यवहार तक पहुँच गया है।

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा लॉन्च किया था। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 के साथ प्रीलोडेड आते हैं।

इस बीच, एंड्रॉइड 14 में कई नई सुविधाएं और डिज़ाइन सुधार लाने की उम्मीद है। इनमें कथित तौर पर लॉक स्क्रीन के लिए नए कस्टम घड़ी विकल्प और iOS के समान बैटरी स्वास्थ्य निगरानी सुविधा शामिल है।


Samsung Galaxy A34 5G को कंपनी ने हाल ही में भारत में अधिक महंगे Galaxy A54 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था। यह फोन नथिंग फोन 1 और iQoo Neo 7 के मुकाबले कैसा प्रदर्शन करता है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment