1678346

एंड्रॉइड ऑटो 10: एंड्रॉइड ऑटो 10 अपडेट अब जारी हो रहा है, यहां जानें क्या बदलाव हुआ है

Photo of author

By jeenmediaa



गूगल के लिए हाल ही में कूलवॉक अपडेट जारी किया गया है एंड्रॉइड ऑटो पिछले कुछ अपडेट के साथ विश्व स्तर पर। अब, उपयोगकर्ता अनुभव को परिष्कृत करने का समय आ गया है और ऐसा करने के लिए, कंपनी ने इसे हटा दिया है एंड्रॉयड ऑटो संस्करण 10. 9to5Google की रिपोर्ट के अनुसार, यह अपडेट आपकी कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम पर मामूली अपडेट, बग फिक्स और Google Assistant अनुभव में एक नया बदलाव लाता है।
Google Assistant को स्लीक यूआई अपडेट मिलता है एंड्रॉइड ऑटो 10
नवीनतम के साथ एंड्रॉइड ऑटो 10 अपडेट, Google ने Assistant के लिए डिज़ाइन में बदलाव जोड़ा है। डिज़ाइन परिवर्तन इसे एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के आधुनिक डिज़ाइन सौंदर्यशास्त्र के अधिक अनुरूप बनाता है।
पहले Google Assistant के पास Assistant लोगो के साथ एक संपूर्ण एंड-टू-एंड डैश बार हुआ करता था। अब, असिस्टेंट के पास एक अलग बॉक्स बैकग्राउंड के साथ एक फ्लोटिंग डिज़ाइन है जो दाईं ओर एक क्लोज आइकन के साथ नीचे की पट्टी पर मंडराता है। असिस्टेंट के एनीमेशन को भी उसी ‘ग्लो’ लुक के साथ अपडेट किया गया है जो हम फोन पर देखते हैं।
हाल ही में, Google ने बेहतर EV-केंद्रित सुविधाएँ प्रदान करने के लिए Android Auto के लिए मैप्स को भी अपडेट किया है। इसके जुड़ने से ईवी उपयोगकर्ताओं के लिए चार्जर के साथ मार्ग ढूंढना, कार के चार्ज के प्रकार का चयन करना और बहुत कुछ आसान हो गया है।
अद्यतन रोलआउट
रिपोर्ट के मुताबिक, अपडेट फिलहाल चरणबद्ध तरीके से जारी किया जा रहा है और इसके जल्द ही सभी क्षेत्रों में आने की उम्मीद है। हालाँकि, यह कब होगा इसकी कोई आधिकारिक तारीख उपलब्ध नहीं है।
एंड्रॉइड ऑटो को कैसे जांचें और अपडेट करें
यह जांचने के लिए कि आपको नया एंड्रॉइड ऑटो अपडेट प्राप्त हुआ है या नहीं, Google पर जाएं खेल स्टोर, और Android Auto खोजें। लिस्टिंग पेज से, अबाउट द पर टैप करें अनुप्रयोग विकल्प चुनें और अपने फोन पर इंस्टॉल किए गए नवीनतम संस्करण की जांच करें।
इसके अलावा, यदि आप देखते हैं कि अपडेट बटन है, तो अपडेट करने के लिए उस पर टैप करें। यदि आप पुराना संस्करण देखते हैं और वहां कोई अपडेट बटन नहीं है, तो आपको इंतजार करना होगा क्योंकि अपडेट आपके लिए उपलब्ध नहीं है।




Leave a Comment