1678346

इब्राहिम अली खान कर्तव्यनिष्ठ प्रेमी की भूमिका निभाते हैं और मूवी डेट के बाद पलक तिवारी की जैकेट पहनते हैं | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



अफवाह फैलाने वाला जोड़ा इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी शनिवार को शहर में डेट नाइट का आनंद लिया। वे थिएटर में अलग-अलग पहुंचे और अलग-अलग कार्यक्रम से बाहर निकले। दिलचस्प बात यह है कि इब्राहिम थिएटर से बाहर निकलते समय पलक की जैकेट ले जाते समय उन्हें कर्तव्यनिष्ठ प्रेमी की भूमिका निभाते हुए देखा गया। इब्राहिम अली खान और पलक जुहू में फिल्म की सैर के लिए तिवारी काले रंग के कैजुअल परिधान में नजर आए।

जब पलक से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ लगातार बाहर घूमने और उनके लिंकअप की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने उनके साथ डेटिंग से इनकार कर दिया था। पलक ने ईटाइम्स को बताया था, ”दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे जीवन में बहुत व्यस्त और संतुष्ट रखा है। यह मेरा एकमात्र फोकस है और यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष है। मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देता क्योंकि यह उस पेशे का हिस्सा है जिसमें मैं हूं। मैं इसके बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करूंगा। हालाँकि प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती, इस स्तर पर, मेरे लिए काम पहले चरण में है। व्यावसायिक रूप से, यह एक महत्वपूर्ण समय है, इसलिए मैं अपनी ऊर्जा उस पर केंद्रित कर रहा हूं।
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। उन्होंने सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।




Leave a Comment