1678346

इंडिया फोरम की टॉप 20 बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट में जेनेलिया देशमुख ने बनाई जगह

Photo of author

By jeenmediaa


genelia deshmukh: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने जब से मनोरंजन और शोबिज की दुनिया में अपना करियर शुरू किया, तब से वह अपनी प्रतिभा, क्षमता और ऑन-स्क्रीन सकारात्मकता के कारण सभी के दिलों में बसने में कामयाब रहीं। वह हमेशा खुशमिजाज़ व्यक्तित्व वाली रही हैं, जिनके साथ प्रशंसक नियमित रूप से जुड़ सकते हैं।
 

जेनेलिया की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जाने तू…ता जाने ना' को कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुए 15 साल पूरे हुए है। फिल्म में उनका 'अदिति' का किरदार वाकई सदाबहार है और आज भी जब प्रशंसक फिल्म देखते हैं तो भावुक हो जाते हैं।

 

अपने डेब्यू से लेकर अब तक, जेनेलिया देशमुख एक अभिनय कलाकार के साथ-साथ काफी हद तक एक इंसान के रूप में भी काफी परिपक्व हो गई हैं। आज के समय और युग में, जेनेलिया के लिए सिर्फ फिल्मों की संख्या का कोई महत्व नहीं है। वह पेशेवर रूप से उस स्थान पर है जहां वह केवल उन परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहती है जो उन्हे स्वाभाविक रूप से उत्साहित करती हैं। 

 

इस तथ्य को देखते हुए कि उनको मातृत्व कर्तव्यों के लिए उसे अपने बच्चों के साथ रहना पड़ता है, वह केवल चुनिंदा परियोजनाएं करना चाहती है जो सार्थक हों। उनका नवीनतम प्रोजेक्ट 'ट्रायल पीरियड' पहले से ही काफी चर्चा पैदा करने में कामयाब रहा है और प्रशंसक स्क्रीन पर उनकी जीवंतता के लिए इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। 

 

चाहे यह उनके कार्य परियोजनाओं के कारण हो या उनकी विशाल सोशल मीडिया उपस्थिति के कारण, जेनेलिया देशमुख हमेशा से भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। और अभी, यही तथ्य मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंडिया फ़ोरम' द्वारा तैयार की गई एक विशेष सूची में और भी अधिक मान्य हो गया है। 10 जुलाई से 17 जुलाई की अवधि की 'टॉप 20 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज' रैंकिंग के अनुसार, जेनेलिया देशमुख अभिनेत्रियों की सूची में 12वें स्थान पर हैं। 

 

जहां तक पुरुष और महिला सेलिब्रिटीज की संकलित सूची का सवाल है, जेनेलिया उस सूची में 17वें स्थान पर हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि उद्योग कड़ी प्रतिस्पर्धा के लिए जाना जाता है, शीर्ष 20 में जगह बनाना वास्तव में एक अद्भुत उपलब्धि है। सूची में जगह बनाने के लिए जेनेलिया देशमुख को बधाई और कोई आश्चर्य नहीं कि उनके प्रशंसक इस बारे में सुनकर बेहद खुश हैं। 

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment