1678346

इंडस्ट्री से ब्रेक लेने पर सामंथा रुथ प्रभु को हुआ करोड़ों का नुकसान!

Photo of author

By jeenmediaa


samantha ruth prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन‍ दिनों अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में हैं। सामंथा ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए इंडस्ट्री से करीब एक साल का ब्रेक ले लिया है। अगस्त महीने में वह इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगी। उससे पहले सामंथा घर पर ही आराम कर रही हैं।
 

खबर आ रही है कि ब्रेक की वजह से सामंथा रुथ प्रभु को बड़ा नुकसान हुआ है। कथित तौर पर इस पूरे वक्त के दौरान उन्हें कई करोड़ रुपयों का भारी नुकसान हुआ है। बीमारी के इलाज के चलते लिए गए ब्रेक के कारण सामंथा ने कुछ समय के लिए तेलुगू, हिंदी और तमिल इंडस्ट्री में कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं करने का फैसला किया है। 

 

कहा जा रहा है कि सामंथा ने कई मेकर्स को पहले से साइन किए गए प्रोजेक्ट्स के पैसे भी लौटा दिए हैं। 'ग्रेट आंध्रा डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन सब के कारण सामंथा को 12 से 13 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

 

सामंथा ऑटोइम्यून बीमारी, मायोसिटिस से जूझ रहीहैं। इस बीमारी में मांसपेशियों को नुकसान पहुंचता है जिससे गंभीर दर्द होता है। ब्रेक से जाने से पहले सामंथा ने फिल्म 'कुशी' और 'सिटाडेल' के इंडियन वर्जन की शूटिंग खत्म कर ली है। 

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment