आप ने बीजेपी को दिया 'बृजभूषण जनता पार्टी' करार, केंद्र पर साधा निशाना

Photo of author

By jeenmediaa


Manipur Violence: भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 'बृजभूषण जनता पार्टी' करार देते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को कहा कि हिंसा प्रभावित मणिपुर में 2 महिलाओं को कथित रूप से निर्वस्त्र कर परेड कराने की घटना के लिए केंद्र (Center) को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

 

यहां संबोधित करते हुए आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और उनकी पहचान में देरी को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस घटना के बारे में बात की और कहा कि वे बहुत क्रोध से भरे हुए हैं।

 

मणिपुर करीब 77 दिन से हिंसा का गवाह रहा है। आखिर उन्हें अपना क्रोध जाहिर करने में इतना लंबा वक्त क्यों लगा? 4 मई को हुई घटना का वीडियो बुधवार को सामने आने के बाद मणिपुर के पर्वतीय क्षेत्रों में तनाव व्याप्त हो गया है।

 

कक्कड़ ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बयान जारी किया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और वे आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में हमलावरों के चेहरे दिख रहे हैं। उनकी पहचान करने में पुलिस को इतनी देरी क्यों हो रही है?

 

उन्होंने कहा कि एक महिला के तौर पर मैं हर किसी से प्रधानमंत्री को टैग कर घटना को लेकर सवाल पूछने का अनुरोध करती हूं। केंद्र को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी 'बृजभूषण जनता पार्टी' बन गई है और आरोप लगाया कि यह महिलाओं के लिए शर्तें तय करती है।(भाषा)

 

Edited by: Ravindra Gupta


Leave a Comment