1678346

अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने दूसरे बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स गुरुवार, 20 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेता ने अपने परिवार में नए सदस्य के बारे में अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
उन्होंने ट्वीट किया, “मुझे और मेरे परिवार को आज एक खूबसूरत बच्चे का जन्म हुआ है, मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। प्यार और कृतज्ञता से भरा हुआ। ❤️ आपके सभी प्यार के लिए धन्यवाद। #20.07.2023 #helloworld।”

अर्जुन और गैब्रिएलावे पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। वे 2018 में आपसी दोस्तों के माध्यम से मिले और कुछ महीनों के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। 2019 में, जोड़े ने अपने बेटे अरिक का स्वागत कियारामपाल साथ में।

अर्जुन की हैं दो बेटियां माहिका रामपाल और मायरा रामपालअपनी पूर्व पत्नी के साथ अधिक जेशिय्याह. यह जोड़ी 2019 में आधिकारिक तौर पर अलग हो गई।
काम के मोर्चे पर, अर्जुन को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ एक्शन फिल्म धाकड़ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। आने वाले महीनों में वह अब्बास मस्तान की आगामी फिल्म पेंटहाउस में बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा अर्जुन स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक में नजर आएंगे। फिल्म में विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।




Leave a Comment