1678346

अमेज़न प्राइम डे सेल 2023 आज रात लाइव होगी: सर्वोत्तम डील कैसे प्राप्त करें और तैयार रहें

Photo of author

By jeenmediaa


अमेज़न प्राइम डे सेल 2023 आधी रात से शुरू होने वाली है। दो दिनों तक चलने वाला यह शॉपिंग इवेंट विशेष रूप से अमेज़न के प्राइम ग्राहकों के लिए होगा और इसमें स्मार्टफोन, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज़, स्मार्ट टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों से लेकर विभिन्न उत्पादों पर भारी छूट दी जाएगी। प्राइम डे सेल में iQoo Neo 7 Pro 5G और OnePlus Nord 3 5G जैसे हैंडसेट की पहली बिक्री भी होगी। ग्राहक सौदों को 10 प्रतिशत तक और बेहतर बनाने के लिए खरीदारी करते समय आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक आगामी बिक्री के दौरान पात्र उत्पादों की कीमतें कम करने के लिए एक्सचेंज छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक विशेष लैंडिंग पेज के माध्यम से प्राइम डे सेल के कुछ सौदों को छेड़ना शुरू कर दिया है। अमेज़ॅन की आगामी प्राइम डे डिस्काउंट सेल की तैयारी में आपकी सहायता के लिए यहां एक मार्गदर्शिका दी गई है।

अमेज़न प्राइम डे सेल 2023 बिक्री की तारीखें

इस साल का अमेज़ॅन प्राइम डे सेल इवेंट 15 जुलाई को 12 बजे (मध्यरात्रि) शुरू होने वाला है और 16 जुलाई तक खुला रहेगा। हालांकि, केवल अमेज़ॅन प्राइम सदस्य ही सौदों तक पहुंच पाएंगे। इच्छुक उपयोगकर्ता बिक्री शुरू होने से पहले नि:शुल्क परीक्षण के लिए साइन अप करते हैं या मासिक या वार्षिक योजना की सदस्यता लेते हैं। अमेज़न वर्तमान में रु। का शुल्क ले रहा है। प्राइम मेंबरशिप के लिए प्रति वर्ष 1,499 रुपये और रु. भारत में 299 प्रति माह। तीन महीने के प्लान की कीमत रु. 599.

अमेज़न प्राइम डे सेल 2023: सर्वोत्तम डील कैसे प्राप्त करें?

प्राइम अर्ली डील, जो सेल का एक हिस्सा है, वर्तमान में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाइव है। सेल इवेंट से पहले अमेज़ॅन लोकप्रिय स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए सौदे और कीमतें भी जारी कर रहा है। आपको अमेज़न सेल के टीज़र पेजों पर नज़र रखनी चाहिए ताकि आप पहले से योजना बना सकें।

अपनी इच्छा सूची और कार्ट में उत्पाद जोड़ने से आपको कीमतों में गिरावट की सूचनाएं प्राप्त करने में भी मदद मिलेगी। जब भी आपका पसंदीदा उत्पाद उपलब्ध हो तो सूचना प्राप्त करने के लिए “मुझे सूचित करें” विकल्प का उपयोग किया जा सकता है। मोबाइल ऐप इंस्टॉल करने से आपका खरीदारी का अनुभव भी आसान हो जाएगा। साथ ही, सुनिश्चित करें कि आपने अपने शिपिंग पते और भुगतान विवरण साइट पर पहले से सहेजे हुए हैं।

अमेज़न प्राइम डे सेल 2023 से क्या उम्मीद करें?

iQoo Neo 7 Pro 5G, OnePlus Nord 3 5G, Realme Narzo 60 5G, और Samsung Galaxy M34 5G सहित नए हैंडसेट भारत में पहली बार अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। अमेज़ॅन मोबाइल फोन और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट और इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ और स्मार्ट टीवी और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट का वादा कर रहा है। घरेलू और रसोई उत्पादों की कीमत में अधिकतम 70 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिलेगी। नवीनतम स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी उत्पादों पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। अमेज़ॅन इको (एलेक्सा के साथ), फायर टीवी और किंडल डिवाइसों पर भी छूट मिलने की पुष्टि की गई है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, एसबीआई और आईसीआईसीआई कार्डधारक बिक्री के दौरान 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, उत्पाद एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और अमेज़ॅन पे कैशबैक ऑफर भी होंगे।

रुपये में प्री-बुक करें। 1

अमेज़न प्राइम डे सेल 2023 के हिस्से के रूप में, खरीदार केवल रुपये का भुगतान करके बिक्री से पहले अपने पसंदीदा उत्पादों को प्री-बुक कर सकते हैं। 1. यह प्री-बुकिंग बिक्री के दौरान रियायती मूल्य पर उत्पाद की उपलब्धता की गारंटी देगी।

फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख ऑनलाइन मार्केटप्लेस भी अलग-अलग सौदे पेश करने की संभावना रखते हैं। सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए, आप खरीदारी करने से पहले विभिन्न प्लेटफार्मों पर कीमतों की तुलना कर सकते हैं।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment