1678346

अभय देओल बने जंगली गेम्‍स इंडिया प्राइवेट लि‍मिटेड के ब्रांड एंबेस्‍डर

Photo of author

By jeenmediaa


Junglee Poker appoints Abhay Deol as brand ambassador: स्किल गेम्‍स कंपनी जंगली गेम्‍स इंडिया प्राइवेट लि‍मिटेड ने अभिनेता अभय देओल को पोकर ब्रांड जंगली पोकर का ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है। जंगली गेम्‍स इंडिया प्राइवेट लि‍मिटेड ने नए ब्रांड का पहला डिजिटल विज्ञापन अभियान ‘एवरीवंस गेम की भी शुरुआत की है। ब्रांड के साथ अभय देओल के जुड़ने से कंपनी को जंगली पोकर को घर-घर तक पहुंचाने और किसी किसी के लिए एक पसंदीदा गेम बनाने में मदद मिलेगी।
 

डिजिटल विज्ञापन अभियान में दिखाया गया है कि कैसे सभी वर्गों के लोग पोकर का आनंद ले रहे हैं और इसका उद्देश्‍य समावेशिता, कौशल उपयोग, और स्‍वस्‍थ मनोरंजन को बढ़ावा देना है।

 

अभय देओल ने कहा, जंगली पोकर के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है, जो एक असाधारण पोकर प्‍लेटफॉर्म है, जो एक अद्वितीय गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। जंगली पोकर खेल के प्रति जुनून और उत्‍कृष्‍टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्‍व करता है। ऐसे ऐसे मूल्‍य हैं जिनसे मैं भी अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। 

 

इस साझेदारी और अभियान के बारे में बोलते हुए, भरत भाटिया, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, जंगली गेम्‍स ने कहा, जनता के बीच जंगली पोकर ब्रांड के साथ-साथ पोकर को लोकप्रिय बनाने के लिए हम अभय देयोल के साथ भागीदारी कर हमें पूरा भरोसा है कि अपनी उच्‍च प्रतिष्‍ठा के साथ, वह हमें भरोसेमंद और स्‍वस्‍थ गेमिंग का संदेश फैलाने में मदद करेंगे, जिससे एक व्‍यापक प्रभाव पैदा होगा।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment