1678346

अखिलेश यादव पर नंदी का वार, बोले- वो और उनके पिता अपने बयान से समाज को करते रहे हैं कलंकित

Photo of author

By jeenmediaa


Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंदगोपाल नंदी विकास खंड- सरवनखेड़ा, ग्रामसभा दुबारी में वृक्षारोपण महाभियान-2023 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। इस दौरान नंदगोपाल नंदी ने वृक्षारोपण कर महाभियान-2023 कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव और उनके पिता अपने बयान से देश और समाज को कलंकित करते रहे हैं।

 

अखिलेश व पूरे विपक्ष की एक जैसी मानसिकता : मंत्री नंदगोपाल नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ-साथ पूरा विपक्ष एक जैसी मानसिकता के साथ चलता है। देश को पीछे करने का काम कर रहा है। आज पूरा देश विकास की ओर बढ़ रहा है। 2023 तक अपना नाम विकासशील देशों में दर्ज करा चुका है। ऐसे में आज विपक्ष एकजुट होकर देश को पीछे करना चाह रहा है। 2024 में देश की जनता विकास की रफ्तार को देखते हुए प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी।

 

मणिपुर के सवाल पर बचते नजर आए मंत्री : मंत्री नंदगोपाल नंदी ने सीमा हैदर को लेकर कहा कि देश और प्रदेश में जो भी गैरकानूनी तरीके से गतिविधियां करता हुआ पाया जाएगा। उसके विरुद्ध सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। वहीं आखरी में मणिपुर में हुई घटना के सवाल पर नंदगोपाल नंदी बिना कुछ बोले ही चले गए।


Leave a Comment